Saturday, June 5, 2010

'मैनें 3डी पोर्न फिल्म देखी और मैं गर्भवती हो गई'


अमेरिका में एक महिला ने दावा किया है कि वो मात्र पोर्न फिल्म देखने से ही प्रेग्नेंट हो गई। इस श्वेत अमेरिकी महिला का बच्चा अश्वेत है और इसका श्वेत सैनिक पति जिस समय बच्चा हुआ इराक में तैनात था। जैनिफर नाम की इस महिला ने अपने पति को बताया कि वो 3डी में पोर्न फिल्म देखने के दौरान प्रेग्नेंट हो गई।

उसके पति का कहना है कि हालांकि मुझे जेनिफर की बात पर शक हुआ लेकिन 3डी फिल्में वास्तविकता के बहुत करीब होती हैं, तकनीक के इस दौर में कुछ भी हो सकता है। एक वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक जेनिफर का दावा है कि वो अपने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क 3डी इफैक्टस में पोर्न फिल्म देखने गई थी। जेनिफर कहती है कि वो सामान्यतः ज्यादा पोर्न फिल्में नहीं देखती इसलिए 3डी में फिल्म देखने का अनुभव करने चली गई।

जेनिफर कहती है कि उसका बच्चा पोर्न फिल्म के काले अभिनेता जैसा दिखता है। वो कहती है कि फिल्म देखने के एक महीने बाद उसका सर घूमने लगा और जब टेस्ट कराए तो वो प्रेग्नेंट थी।जेनिफर मानती है कि उसके इस तरह प्रेग्नेंट होने से उसकी शादी खतरे में पड़ सकती है। वो यह भी कहती है कि उसके पति उस पर विश्वास करते है और उसे समझते हैं। अब जेनिफऱ सच बोल रही है या झूठ लेकिन जो वो बता रही है सुनने में तो मजेदार है ही।

1 comment: